योगी से यूथ को है बड़ी उम्मीद

योगी आदित्यनाथ को यूपी का मुख्यमंत्री बनाए जाने से युवा काफी उत्साहित हैं। युवाओं की यह सोच है कि योगी मजबूत नेता और परिश्रमी हैं। भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं हैं। शिक्षा, शोध की गुणवत्ता बढ़ाने और रोजगार को विकसित करने में भी सीएम की अहम भूमिका होगी।
आईआईटी कानपुर के पीएचडी रिसर्च स्कॉलर आनंद प्रकाश द्विवेदी ये कहते हैं की मुख्यमंत्री के तौर पर वह युवा योगी को पसंद करते हैं। उनसे काफी उम्मीदें हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार रहित प्रशासन की जरूरत है। इसमें सीएम को कामयाबी मिली तो प्रदेश में विकास की गंगा काफी तेजी से बहेगी
आईआईटी के एमटेक छात्र  धीरज सिंह ने कहा देश, प्रदेश आगे बढ़े और रोजगार के बेहतर संभावनाएं विकसित हों, यही हर युवा के दिल में है। योगी के सीएम बनने से विकास होगी। जर्जर सड़क, बदहाल बिजली और पानी की पर्याप्त आपूर्ति न होने की समस्या काफी बड़ी है। इस पर नए मुख्यमंत्री को प्राथमिकता से काम करना होगा।

कानपुर के यूनिवर्सिटी स्टूडेंट शुभांगी कहते हैं, शिक्षकों के करीब 50 फीसदी पद खाली हैं। इसकी भर्ती प्रक्रिया पारदर्शी बनाने की जरूरत है। उन्हें उम्मीद है की योगी इसमें सफल होंगे । योगी पर कोई वि भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं। इस कारण युवा उन्हें बहुत पसंद करता है। चुनाव  विकास और रोजगार के नाम पर ही युवाओं ने आखिर वोटिंग की है।

 

यूआईईटी बीटेक स्टूडेंट आभा ने कहा, योगी ईमानदार नेता हैं। वे अपने घर और परिवार छोड़कर राजनीति कर रहे हैं। अब युवा रोजगार चाहता है। उसका तुष्टिकरण की राजनीति से बिल्कुल लेना-देना नहीं है।

Santosh Jha

Founder & CEO of Geekysj Group! NewsCrazy is the team of media bloggers Founded by Santosh Kumar Jha who love to write content and create words by playing with mind and heart.